गाज़ियाबाद: सहयोग फाउंडेशन के तत्वाधान में महिला मंच द्वारा आयोजित किया गया प्रमाण पत्र वितरण समारोह

👤 रिपोर्ट- संदीप गुप्ता


गाज़ियाबाद: लोनी विधानसभा क्षेत्र में सहयोग फाउंडेशन के तत्वाधान में सहयोग महिला मंच द्वारा चलाये जा रहे प्रशिक्षण शिविर में बहनो को प्रमाणपत्र वितरण किया गया। सहयोग फाउंडेशन द्वारा लोनी विधानसभा के लालबाग़ में आयोजित प्रमाणपत्र वितरण समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में लोनी विधायक नन्दकिशोर गुर्जर ने प्रमाण पत्र वितरण किया और सभी के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

इस इस अवसर पर कार्यक्रम की अध्यक्षता सहयोग महिला मंच की प्रान्त अध्यक्ष मनीषा जैन ने की और संचालन उत्तर प्रदेश अध्यक्ष सुषमा त्यागी ने किया। कार्यक्रम में भारत विकास परिषद से दिव्या त्यागी, सहयोग महिला मंच की जिला अध्यक्ष नैना चौहान व नीलिमा शर्मा समेत सेकड़ो प्रतिभागी मौजूद रहे।

इस अवसर पर विजेन्द्र त्यागी ने बताया कि आने वाली 22 नवंबर को लोनी के कारवाँ बैंक्वेट हॉल में सहयोग फाउंडेशन द्वारा एक दिया शहीदों के नाम पर जलाकर देश की सरहद पर तैनात फोजी शहीद भाइयो के परिवारों को सम्मानित किया जाएगा और वीर रस के कवियों द्वारा कविता के रंग शहीदों के परिवारों को समर्पित किया जायेगा। इस कार्यक्रम में कारगिल युद्ध के हीरो पूर्व मेजर जरनल ओजस्वी, वक्ता आदरणीय जी डी बक्शी और अनेको पूर्व सैनिक और सैनिक परिवार उपस्थित रहेंगे।


[ हिंदी एक्सप्रेस न्यूज़ के एंड्राइड ऐप को डाऊनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें, आप हमें फेसबुकट्विटरयूट्यूब और इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं। ]

Comments