महराजगंज: जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने शराब की दुकानों का किया जांच, नमूना लेकर परीक्षण के लिए भेजा

महराजगंज: शनिवार को जिलाधिकारी डॉ. उज्ज्वल कुमार व पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने फरेंदा क्षेत्र के माडल शाप व देशी शराब की दुकानों का निरीक्षण किया। साथ ही उपस्थित अधिकारी व कर्मचारीगण को भी अभियान के तहत कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया।

हम बता दें आपको कि प्रयागराज में जहरीली शराब से हुई मौतों के बाद शासन के निर्देश पर अब हर जनपद में यह कार्यवाही की जा रही है। 

शासन के निर्देश पर शराब का नमूना लेकर जांच के लिए भेजा दिया गया। जिलाधिकारी के निर्देश पर जिला आबकारी अधिकारी आरके सिंह व सभी आबकारी निरीक्षकों ने भी शराब की दुकानों की जांच का सैम्पल लिया।

वहीं अपर पुलिस अधीक्षक निवेश कटियार व फरेंदा क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार मिश्रा ने बृजमनगंज थाना क्षेत्र में शराब के अवैध ठिकानों पर दबिश दी। इस कार्रवाई में 27 कुंतल लहन बरामद किया गया। जिसे मौके पर ही नष्ट कर दिया गया।

आबकारी निरीक्षक जिला जीत सिंह ने पनियरा क्षेत्र की आबकारी दुकानों की जांच पड़ताल कर लाइसेंसी दुकानदारों को निर्देश दिया कि अगर किसी भी दुकान पर नकली शराब बरामद हुई तो सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।


[ हिंदी एक्सप्रेस न्यूज़ के एंड्राइड ऐप को डाऊनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें, आप हमें फेसबुकट्विटरयूट्यूब और इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं। ]

Comments