महराजगंज: पांच दिनों से गायब स्वर्ण व्यवसायी की जंगल में मिली लाश, मचा हड़कंप, हत्या की आशंका

महराजगंज: पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के मदरहा ककटही टोला इटहिया से पांच दिन पहले गायब हुए स्वर्ण कारोबारी उमेश वर्मा की लाश शुक्रवार की देर शाम फरेंदा रेंज के सूरपार बीट के कम्पार्टमेंट नम्बर एक के जंगल में मिली। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुरंदरपुर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। उमेश के गायब होने के मामले में गुमशुदगी दर्ज थी और उसकी तलाश में पुरन्दरपुर, बृजमनगंज थाने की पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच की टीम भी लगी थी। कारोबारी के परिजन पहले से ही हत्या की आशंका जता रहे थे। हालांकि उसके शरीर पर चोट के निशान नहीं मिले।

आशंका जताई जा रही है कि कारोबारी की मफलर से गला कसकर हत्या की गई थी। पुलिस ने कुछ संदिग्धों को पूछताछ के लिए उठाया है। उमेश वर्मा फेरी लगाकर सोने-चांदी के छोटे-छोटे गहने गांव-गांव में पहुंच बेंचता था। उमेश की पत्नी गीता के मुताबिक पन्द्रह नवंबर को बृजमनगंज क्षेत्र के एक गांव से फोन आने के बाद वह झोला लेकर घर से निकला था। झोले में करीब ढाई लाख रुपये के जेवर थे। झोले में ही उसकी चलती-फिरती दुकान थी। अभी तक की जांच में जो बात सामने आई है उससे रहस्य और गहरा गया है। क्योंकि जिस व्यक्ति के फोन काल पर उमेश घर से निकला था वह व्यक्ति घर पर मौजूद नहीं है। इसके अलावा उसके दो करीबी भी गायब हैं। अब उमेश की लाश बरामद होने के बाद परिजन बदहवास हैं।

एसओ पुरंदरपुर आशुतोष सिंह के अनुसार गायब स्वर्ण कारोबारी की लाश जंगल से बरामद हुई है। जाहिरा तौर पर चोट के निशान नहीं हैं। दर्ज केस में संबंधित धाराएं बढ़ाकर जांच की जाएगी।


[ हिंदी एक्सप्रेस न्यूज़ के एंड्राइड ऐप को डाऊनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें, आप हमें फेसबुकट्विटरयूट्यूब और इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं। ]

Comments