गोरखपुर: बैंक में पैसा जमा करने आये युवक से सत्तर हजार रुपए की लूट, नारियल पानी बेच कर करता था गुजारा

गोरखपुर: बैंक रोड स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा पर पैसा जमा करने आए युवक से ठगों ने सत्तर हज़ार रुपये का लूट किया फ़िर मौके से फरार हो गए। बताते चलें कि बुधवार को भारतीय स्टेट बैंक की मुख्य शाखा में सत्तर हजार रुपये जमा करने पहुंचे एक युवक को ठगों ने अपना शिकार बना लिया। ठगी का शिकार हुआ कपिल मद्धेशिया नारियल पानी बेचने का काम करता है। पीड़ित ने बताया कि वह बैंक में सत्तर हजार रुपये जमा करने गया था। तभी दो युवक पहुंचे और उससे फुटकर पैसे की मांग करने लगे और अपने पास रखा हुआ एक लाख रुपए उसे दे कर सत्तर हजार लिए और बोले कि थोड़ी देर में लौट कर तुमसे मिलता हूं। जो पैसा उन्होंने दिया था वह कपड़े में बंधा हुआ था पीड़ित पैसे को देख न सका और ठगी का शिकार हो गया।
ठगों के जाने के बाद जब उसने कपड़ा खोलकर पैसा देखा तो उसने कागज के टुकड़े पड़े हुए थे।

जिसके बाद इसकी सूचना उसने तत्काल 112 नंबर पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बैंक से निकाले गए सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक युवक को हिरासत में ले लिया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस हिरासत में लिए गए युवक से पैसे की बरामदगी का प्रयास कर रही है।


[ हिंदी एक्सप्रेस न्यूज़ के एंड्राइड ऐप को डाऊनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें, आप हमें फेसबुकट्विटरयूट्यूब और इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं। ]

Comments