महराजगंज : घर के बाहर खेल रहे छः वर्षीय बालक का अपहरण, पचास लाख के फिरौती की मांग

👤 रिपोर्ट- कार्तिकेय पांडेय

महराजगंज: सदर कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत बांसपार गांव के टोला भुलनापुर से छः वर्षीय बालक का अपहरण हो गया है। इस मामले में कोतवाली पुलिस एफ.आई.आर. दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है. मासूम बालक की बरामदगी के लिए पुलिस अधीक्षक ने चार टीम का गठन कर दिया है। जो मामले की छानबीन में जुटी हैं।

■ घर के बाहर खेल रहा था मासूम
ग्राम सभा बांसपार टोला भुलनापुर निवासी कृष्णा गुप्ता ने सदर कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया है कि उनका छह साल का बेटा पीयूष गांव के बगीचे में नौ दिसंबर को खेल रहा था। जहां से कुछ लोग उसे उठा ले गए। इधर-उधर काफी तलाश किया, लेकिन कहीं पर पता नहीं चला। थक हार कर कोतवाली में इसकी तहरीर दी। तहरीर के आधार पर सदर कोतवाली पुलिस जहां अज्ञात अपहरणकर्ताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन में जुटी हुई है। वहीं इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

एसपी ने चार टीमों का किया गठन
पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने बताया कि घर के बाहर खेल रहे एक बालक के गायब होने की सूचना सदर कोतवाली पुलिस को दी गई है। अपहृत बालक की बरामदगी के लिए पुलिस की चार टीमों का गठन किया गया है। जो लगातार काम कर रही हैं। मासूम बालक के परिजनों को कथित एक पत्र प्राप्त हुआ है, जिसमें कुछ अंकित है. जिसका भी परीक्षण कराया जा रहा है। शीघ्र ही अपहृत बालक को बरामद कर लिया जाएगा।


[ हिंदी एक्सप्रेस न्यूज़ के एंड्राइड ऐप को डाऊनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें, आप हमें फेसबुकट्विटरयूट्यूब और इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं। ]

Comments