गोरखपुर: सांसद रवि किशन ने किया भोजपुरी फिल्म "ठीक हैं" का मुहूर्त, दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की है मुख्य भूमिका

गोरखपुर: शनिवार को नौका विहार पर सांसद रवि किशन द्वारा "ठीक है" नामक भोजपुरी फिल्म का मुहूर्त किया गया। दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' और आम्रपाली दुबे इस फिल्म में मुख्य भूमिका में है। इस अवसर पर सांसद रवि किशन ने कहा कि निर्माता व निर्देशको की पहली पसंद  गोरखपुर बनता जा रहा है। यहाँ वर्तमान में कई फिल्मो और वेब सीरीज की शूटिंग चल रही है और आगामी दिनों में भी इनकी संख्या बढ़ेगी।

इससे यहाँ के लोकल कलाकारों को काम करने का मौका मिलेगा।फिल्मो की शूटिंग से तरह-तरह के रोजगार को भी बढ़ावा मिलेगा। पर्यटन का दायरा बढ़ेगा। कला के क्षेत्र में गोरखपुर राष्ट्रीय अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर जाना जाएगा। गोरखपुर ही नहीं आसपास के जिलों कलाकार भी इससे जुड़ेंगे।  सांसद ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि महाराज जी की फिल्म उद्योग के निर्माण, इसके विकास और इसके प्रसार के प्रति जो सक्रियता है वो सराहनीय है। उन्होंने प्रदेश में एक ऐसे फिल्म सिटी के निर्माण का जिम्मा उठाया है जो देश ही नहीं विश्व स्तर पर जाना जाएगा। कलाकारों को अपने जनपद,अपने प्रदेश में ही अभिनय का एक बड़ा प्लेटफार्म मिलेगा। मुख्यमंत्री जी ने निर्माता निर्देश्को को जो सहुलियत दी है ,जो उनके प्रति सहयोग की भावना है वही  कलाकारों के लिए बहुत बड़ा प्रोत्साहन है।


[ हिंदी एक्सप्रेस न्यूज़ के एंड्राइड ऐप को डाऊनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें, आप हमें फेसबुकट्विटरयूट्यूब और इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं। ]

Comments