महराजगंज: दीवाल गिरने से पाचं वर्षीय मासूम की मौत, परिजनों का रो रो कर हुआ बुरा हाल

महराजगंज: पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के धुसवा कला गांव में गुरुवार दोपहर एक बड़ा हादसा हो गया। एक अर्धनिर्मित दरवाजे के उपर छज्जे का सांचा खोलते समय छज्जा भर-भराकर गिर गया। छज्जे के मलबे के नीचे दबने से एक छह साल के मासूम की मौत हो गई। जबकि मासूम का मामा गंभीर रूप से घायल हो गया। यह मासूम अपने नाना के घर रह रहा था। इस हादसे के बाद गांव में कोहराम मच गया। धुसवा कला निवासी फूलचंद का मकान बन रहा है। दरवाजे के उपर दस दिनों पहले छज्जा लगा था।

गुरुवार को मजदूर इसी छज्जे का सांचा खोल रहे थे कि अचानक छज्जा भर-भराकर गिर गया। अचानक छज्जा गिरने से अपने नाना के घर रह रहा छह साल का दुर्गेश दब गया, जबकि उसका मामा मनोज भी घायल हो गया। मासूम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि घायल मनोज को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। मृत बालक के माता-पिता नेपाल में रहते हैं, जिन्हें इस हादसे की सूचना दे दी गई है। वहीं, सूचना पर पुलिस पहुंच गई, लेकिन परिजनों न शव का पोस्टमार्टम न कराने का अनुरोध किया। परिजनों के अनुरोध पर पुलिस ने शव का पंचनामा कराकर शव को परिजनों के हवाले कर दिया।

आशुतोष सिंह, एसओ,पुरंदरपुर का कहना है कि मकान का छज्जा गिरने से एक बच्चे की मौत होने की सूचना मिली थी। मौके पर गया था। परिवारीजनों ने शव का पोस्टमार्टम न कराने का अनुरोध किया। इसके बाद पंचनामा कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया।


[ हिंदी एक्सप्रेस न्यूज़ के एंड्राइड ऐप को डाऊनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें, आप हमें फेसबुकट्विटरयूट्यूब और इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं। ]

Comments