महराजगंज: मन्नान खां विद्यालय में होगा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संबोधन का सीधा प्रसारण

महराजगंज: पूर्व प्रधानमंत्री व भारत रत्न स्व. अटल विहारी वाजपेयी के जयंती के अवसर पर पनियरा इण्टर कालेज मन्नान खां विद्यालय में किसान गोष्ठी व प्रदर्शनी का आयोजन 25 दिसम्बर दिन शुक्रवार को हो रहा है। कार्यक्रम 10:30 बजे दिन में शुरू होगा जो 11:45 बजे तक चेलेगा। कार्यक्रम में उपस्थित किसानों को भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ऑनलाइन संबोधित करेंगे। ये जानकारी जिला सहकारी बैंक शाखा पनियरा के प्रबंधक विजय प्रताप सिंह यादव व विद्यालय के प्रधानाचार्य आफताब आलम खां ने संयुक्त रूप से दी। 
स्व. अटल विहारी वाजपेयी के जयंती के अवसर पर सहकारिता विभाग की सहकारी समितियों। जिला सहकारी बैंक आदि संस्थाओं द्वारा कृषकों की आय बढ़ाने व कृषकों के कल्याण के लिए कृषकों को सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं के बारे में विस्तार पूर्वक बताया जाएगा।  दिन में 12 बजे से प्रधानमंत्री श्री मोदी ऑनलाइन किसानों को संबोधित करेंगे इस दौरान कोरोना के नियमों का पालन करते हुए किसानों को बैठने की व्यवस्था की जाएगी। कार्यक्रम को देखने के लिए कार्यक्रम स्थल पर एक एलईडी प्रोजेक्टर भी लगाया जाएगा।


[ हिंदी एक्सप्रेस न्यूज़ के एंड्राइड ऐप को डाऊनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें, आप हमें फेसबुकट्विटरयूट्यूब और इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं। ]

Comments