महराजगंज: बच्चों के खेल को लेकर आपस में भिड़े संविदा डॉक्टर और कर्मचारी, मामला पहुंचा कोतवाली

महराजगंज: बच्चों के खेल को लेकर जिला अस्पताल में तैनात संविदा डॉक्टर व टीवी क्लिनिक कर्मचारी के बीच इस कदर बवाल हुआ कि मामला कोतवाली तक पहुंच गया। इस विवाद को लेकर जिला अस्पताल के डॉक्टर व कर्मचारी दो खेमे में बंट गए। पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच-पड़ताल शुरू कर दिया। इस मामले में दोनों तरफ से कोतवाली में तहरीर पड़ी है, लेकिन अभी कोई केस दर्ज नहीं हुआ है। जिला अस्पताल के एक वरिष्ठ चिकित्सक के पुत्र एवं पुत्रवधु महिला डॉक्टर भी जिला अस्पताल में संविदा पर तैनात हैं। जिला अस्पताल परिसर में ही उनका आवास है।

कोतवाली पुलिस को दिए तहरीर में डॉक्टर की पुत्रवधु ने बताया कि आवास के सामने पार्क में कुछ बच्चे क्रिकेट खेल रहे थे। उसी दौरान बाल उनके परिसर में आ गई। जिससे उन्हें चोट भी लगी। उन्होंने बच्चों को सावधानीपूर्वक खेलने के लिए समझा-बुझा कर गेंद वापस कर दिया गया। अभी कुछ दिन पहले ही क्रिकेट बाल से उनकी कार का शीशा टूट गया था। थोड़ी देर बाद जिला अस्पताल परिसर के टीवी क्लीनिक में तैनात एक कर्मचारी उनके आवास पर आ धमका। उसने मेरे पति की गिरेबान पकड़ कर मारपीट शुरू कर दिया। जिला अस्पताल परिसर में डॉक्टर व कर्मी के बीच मारपीट शुरू होने से सनसनी मच गई। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इस मामले में टीवी क्लीनिक के कर्मी ने भी तहरीर दिया है। कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक मनीष सिंह ने बताया कि मामले में जांच-पड़ताल की जा रही है। तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया जाएगा।


[ हिंदी एक्सप्रेस न्यूज़ के एंड्राइड ऐप को डाऊनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें, आप हमें फेसबुकट्विटरयूट्यूब और इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं। ]

Comments