महराजगंज: पुलिस अधीक्षक ने निचलौल थाने का किया निरीक्षण, अपराध समीक्षा कर दिए जरूरी निर्देश

महराजगंज: पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता द्वारा निचलौल थाना परिसर में सर्किल के सभी थानों का अर्दली रूम किया गया। जिसमें पुलिस अधीक्षक द्वारा अपराध समीक्षा करते हुए विवेचना निस्तारण के संबंध में तथा कानून व्यवस्था को कड़ाई से पालन करने के लिए मातहतों को निर्देशित किया गया।


साथ ही सभी प्रभारी निरीक्षक, थानाध्यक्षों एवं उप निरीक्षकों को निर्देशित करते हुए बताया गया कि थाना क्षेत्र में सक्रिय रहकर रात्रि पैदल गस्त के माध्यम से आपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाए तथा कानून का कड़ाई से अनुपालन सुनिश्चित कराएं। पुलिस अधीक्षक द्वारा विवेचक गणों को लंबित विवेचना, प्रार्थना पत्र तथा अन्य शिकायतों के निस्तारण के संबंध में बारीकी से जांच पड़ताल करने संबंधी आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए।


तत्पश्चात थाना परिसर का बारीकी से निरीक्षण किया गया जिसमें विभिन्न रजिस्टरों का रखरखाव, साफ सफाई एवं अन्य व्यवस्थाओं का निरीक्षण कर उनके संबंध में थाना प्रभारी को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। इस मौके पर क्षेत्राधिकारी निचलौल देवेंद्र कुमार तथा सर्किल के सभी थानों के प्रभारी निरीक्षक, थानाध्यक्ष एवं उपनिरीक्षक व अन्य पुलिसकर्मीगण मौजूद रहे।


[ हिंदी एक्सप्रेस न्यूज़ के एंड्राइड ऐप को डाऊनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें, आप हमें फेसबुकट्विटरयूट्यूब और इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं। ]

Comments