महराजगंज: जर्नलिस्ट प्रेस क्लब के अध्यक्ष ने पत्रकार के घर पहुंच कर दी सांत्वना

महराजगंज: जर्नलिस्ट प्रेस क्लब के अध्यक्ष अजय कुमार श्रीवास्तव ने पनियरा के एक दैनिक अखबार के वरिष्ठ पत्रकार के घर पहुंच कर शोकाकुल परिजनों को सांत्वना दी। पनियरा के एक दैनिक अखबार के पत्रकार आफताब आलम खां व औसाफ आलम खां सोनू की लगभग पैसठ वर्षीय माता की विगत दिनों दिल का दौरा पड़ने से गोरखपुर स्थित एक हास्पिटल में इलाज के दौरान निधन हो गया था। जो पनियरा इण्टर कालेज मन्नान विद्यालय के संस्थापक प्रधानाचार्य स्व. अब्दुल मन्नान खां की पत्नी थीं। क्लब के अध्यक्ष व संरक्षक सहित कई अखबारों के ब्यूरो प्रभारियों ने दुखित परिवार को भरोसा दिलाया कि दुख की इस घड़ी में सब उनके साथ हैं।

क्लब के अध्यक्ष अजय कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि किसी के दुख को कोई खत्म तो नहीं कर सकता लेकिन दुख की घड़ी में शामिल होकर उसे साझा किया जा सकता है। आज उसी कड़ी में परिजनों के दुख को साझा करने पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि दुनिया में जो भी आया है सबको एक दिन जाना है यह एक कटु सत्य है। ईश्वर पर भरोसा रखें सब अच्छा हो जाएगा। दुख देने वाले भगवान ही सहन शक्ति भी देते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि दुखित पत्रकार के परिजनों के साथ वह हमेशा खड़े रहेंगे किसी भी तरह की यदि कोई आवश्यक्ता महसूस हो तो बेहिचक उन्हें अवगत कराएं वह पूरा करने का भरपूर प्रयास करेंगे। श्री श्रीवास्तव के साथ क्लब के संस्थापक संरक्षक जय प्रकाश जायसवाल, शैलेश पाण्डेय, सुनील कुमार श्रीवास्तव के अलावा तहसील अध्यक्ष सदर विपिन श्रीवास्तव, अभिषेक पाण्डेय,  प्रमोद कुमार मौर्या, विनोद निषाद,  जितेन्द्र कुमार निषाद, राम आशीष यादव आदि पत्रकार मौजूद रहे।


[ हिंदी एक्सप्रेस न्यूज़ के एंड्राइड ऐप को डाऊनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें, आप हमें फेसबुकट्विटरयूट्यूब और इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं। ]

Comments