महराजगंज: पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी की जयंती पर किसान संवाद कार्यक्रम का किया गया आयोजन

महराजगंज: घुघली ब्लाक परिसर में भारत रत्न स्व. अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती को सुशासन दिवस के रूप में मनाया गया। साथ ही किसानों की गोष्ठी का कार्यक्रम भी रखा गया। जिसके मुख्य अतिथि सदर विधयाक जय मंगल कन्नोजिया रहे। कार्यक्रम का शुभारंभ विधायाक द्वारा अटल बिहारी वाजपेयी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर किया गया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक ने कहा कि विपक्षी पार्टियों द्वारा किसानों को भ्रमित किया जा रहा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व मे देश की जनता सुरक्षित और किसान खुशहाल हैं देश के किसानों ने खाते में सीधे किसान सम्मान निधि की धनराशि भेजी जा रही। संबोधन में विधायक ने कहा महिला उथान के लिए सरकार द्वारा किये जा रहे कार्यो के बारे में बताया गया।उन्होंने कहा भाजपा सरकार किसानो की सरकार है और हमेशा किसानों के हित में कार्य करती रही है।इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किसानो को ऑनलाइन संबोधन का लाइव प्रसारण किसानों को दिखाया गया।

विजय कुमार मिश्र ने किया कार्यक्रम का संचालन 
इस अवसर पर बीडीओ प्रवीण शुक्ला, भाजपा युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष दिनेश जायसवाल, कालेज प्रबंधन राजेश सिंह,सीताराम पाण्डेय, शासकीय अधिवक्ता देवेन्द्र पाण्डेय, ग्राम प्रधान भरत शुक्ला, विधायक नगर प्रतिनिधी राधेश्याम गुप्त, राकेश जायसवाल अन्य किसान उपस्थित रहे।


[ हिंदी एक्सप्रेस न्यूज़ के एंड्राइड ऐप को डाऊनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें, आप हमें फेसबुकट्विटरयूट्यूब और इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं। ]

Comments