गोरखपुर: नए साल पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दी जनपद को करोड़ो की सौगात

गोरखपुर: अपने गृह जनपद के दौरे पर आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने करोड़ों रुपए की योजनाओं का नए साल पर लोगों को सौगात दिया। कैंपियरगंज में एक जनसभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने करोड़ों रुपए की योजनाओं की सौगात देते हुए लोगों का हृदय जीता। योगी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए आम जनमानस के हर वर्ग की खुशहाली के लिए कार्य करने की बात कही। उन्होंने कहा कि सरकार सभी वर्ग के हित के लिए कटिबद्ध है। युवाओं पर जोर देते हुए योगी ने स्वरोजगार व नौकरी देने की बात कही। उन्होंने कहा कि सत्ता संभालने के बाद से प्रदेश का चौमुखी विकास हो रहा है। जिसमें आम जनमानस के सहयोग के लिए बधाई भी दिया।

■ चाक-चौबंद व्यवस्था के घेरे में हुई रैली
कैंपियरगंज में मुख्यमंत्री की रैली के दौरान चाक-चौबंद की पूरी व्यवस्था रही। पुलिस के जवान पूरी मुस्तैदी के साथ डटे रहे। चौतरफा उनका पैनी नजर रहा कि किसी तरह की अराजकता ना हो सके। शायद यही कारण था शांत पूर्वक रैली संपन्न हुआ।

■ मुख्यमंत्री के मंच पर दिग्गजों का रहा जमावड़ा
कैंपियरगंज के रैली मुख्यमंत्री के मंच पर भाजपा के दर्जनभर दिग्गजों का जमावड़ा रहा समूचे दिन भाजपा के नेताओं का आना जाना व बढ़-चढ़कर सहभागिता निभाना जारी रहा । मुख्यमंत्री के लिए खास बनने का हर संभव उपाय करते देखे गए।


[ हिंदी एक्सप्रेस न्यूज़ के एंड्राइड ऐप को डाऊनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें, आप हमें फेसबुकट्विटरयूट्यूब और इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं। ]

Comments