महराजगंज: एम्बुलेंस बना दिखावा, पीठ पर बैठा कर बेटे ने पिता को पहुँचाया अस्पताल, विडियो वायरल

महराजगंज: चोट से पीड़ित पिता को बेटे द्वारा अपनी पीठ पर बैठाकर अस्पताल पहुँचाना पुत्र धर्म का पालन करना है। लेकिन शासन द्वारा संचालित एम्बुलेंस सेवा का धराशाई होना महकमे को मुंह चिढ़ा रहा है। मामला ठूठीबारी क्षेत्र का है। जहाँ एक बुजुर्ग को पैर में चोट लगी थी। जिसके कारण वह चल नही पा रहा था। फिर बेटे ने पुत्र धर्म निभाते हुए प्राथमिक उपचार के बाद एम्बुलेंस सेवा के जरिये अस्पताल जाना चाहा। लेकिन इस सेवा का लाभ नही मिल सका। काफी इंतेजा के बाद जब इधर-उधर से भी कोई रास्ता नही मिला तो अपने बुजुर्ग पिता को पीठ पर बैठा कर बेटा अस्पताल के लिए रवाना हो गया।

वीडियो देखने के लिए आप इस लिंक पर भी क्लिक कर सकते हैं।


इस मंजर को देखकर लोग आपस में चर्चा करते दिखे। हालाकिं किसी ने भी अपनी गाड़ी रोककर उन्हें बैठाकर अस्पताल पहुँचाने की जहमत नही उठाई। सभी लोग पीछे मुड़कर एकबार उन्हें देख लेते फिर चर्चा करते हुए आगे बढ़ जाते। समझ में नही आता कि आखिरकार मानवता इस कदर तार तार क्यों होती जा रही है? दूसरी बात यह की त्वरित स्वास्थ्य लाभ के लिए शासन ने एम्बुलेंस सेवा की व्यवस्था तो की है। लेकिन यह भी समय से उपलब्ध नही हो पाती है। जिसके कारण तमाम घटनाये बढ़ जाति है।


[ हिंदी एक्सप्रेस न्यूज़ के एंड्राइड ऐप को डाऊनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें, आप हमें फेसबुकट्विटरयूट्यूब और इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं। ]

Comments