गोरखपुर: गोरखनाथ पुलिस ने चलाया वाहन चेकिंग अभियान, संदिग्ध व्यक्तियों की ली गयी तलाशी

गोरखपुर: शहर में शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए व मकर संक्रांति पर्व और अपराधियों पर प्रभावी अंकुश लागने के लिए एसएसपी जोगिंदर कुमार द्वारा पूरे शहर में अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस भीड़-भाड़  व बाजार आदि जगहों पर पेट्रोलिंग करती दिख रही है। जगह जगह वाहनों की सघन चेकिंग की जा रही है। अभियान को और ज्यादा प्रभावी बनाने के लिए गोरखनाथ क्षेत्राधिकारी रत्नेश सिंह के पर्वेक्षण में थाना प्रभारी रामाज्ञा सिंह ने अपने पूरे दल बल के साथ दस नंबर बोरिंग, गोरखनाथ रोड, शात्री चौराहा, स्प्रिंगर मोड़ रामनगर चौराहा, पटनिया चौराहा, नाथमलपुर नकहा ओवरब्रिज आदि स्थानों पर अलग अलग टीमों के द्वारा सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया।

वाहन चेकिंग के दौरान दो पहिया व चार पहिया वाहनों की सघन तलाशी की गई। तमाम चार पहिया वाहनों से काली फ़िल्म भी उतरवाई गयी। संदिग्ध लोगों की मौके पर तलाशी भी ली गई। अभियान इतना ज़्यादा प्रभावशाली था कि सड़क पर चल रहे लोग पुलिस की इस तरह की कार्यवाही को देखने के लिए सड़कों रुक कर देखने लगे। बहुत से लोग सड़कों पर बिना मास्क के घूम रहे थे। कुछ का चालान भी मौके पर काटा गया। कुछ नए लड़के जो गलत तरीके से और तेज़ रफ़्तार से वाहन चला रहे थे उनको चारो तरफ से घेराबन्दी कर के पकड़ा गया और वाहन के सभी कागजात चेक किये गए और शख़्त हिदायत दी गयी।


[ हिंदी एक्सप्रेस न्यूज़ के एंड्राइड ऐप को डाऊनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें, आप हमें फेसबुकट्विटरयूट्यूब और इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं। ]

Comments