महराजगंज: कार्यकर्ताओं में जान फूंक गए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह

👤बी.के. द्विवेदी

महराजगंज: जनपद दौरे पर आए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए जान डाला यह उनका प्रथम दौरा था। फरेंदा होते हुए जनपद मुख्यालय पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष का भाजपा कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। श्री सिंह त्रिस्तरीय ने पंचायत चुनाव को जरूरी बताते हुए किसान आंदोलन पर भी चर्चा किया। उन्होंने कहा कि कृषि बिल किसानों के हित में है। समझौता के बाद शीघ्र ही आंदोलन वापस हो जाएगा। उन्होंने कहा कि किसानों के हित के लिए भाजपा तत्पर है।

पंचायत चुनाव पर बोले
पंचायत चुनाव पर बोलते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी इस चुनाव में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेगी। जबरदस्त प्रदर्शन के साथ पार्टी अपने प्रत्याशी उतारेगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं को इसके लिए तैयार रहने की बात कही।

...और जब मचा हंगामा
बैठक के दौरान उस समय हंगामा मच गया जब बीच से हाथ में पार्टी का झंडा लिए एक वृद्धा चिल्ला चिल्ला कर कुछ कह रहा था तथा कुछ कार्यकर्ता उसे सीढ़ी से घसीटते हुए बाहर कर रहे थे।

जेब कतरों ने दिखाया करतूत, साफ किया हाथ
प्रदेश अध्यक्ष की सभा में जेब कतरों ने भी अपनी करतूत दिखाते हुए कईयों की जेब खाली कर अपना हाथ साफ किया। कई कार्यकर्ताओं ने चिल्ला-चिल्ला कर जेब खाली होने की बात कही।

गाड़ियों के काफिले से सड़क जाम
अपने नेता को देखने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं का आना-जाना जारी रहा। गाड़ियों के काफिले से समूचे दिन नगर की सड़कें जाम रही।

भाजपा मय हुआ नगर
अध्यक्ष के स्वागत में समूचे नगर को पार्टी के झंडे, बैनर, पोस्टर से सजाया गया था। पार्टी कार्यकर्ताओं की गाड़ियों में पार्टी का झंडा लगा था। समूचा नगर भाजपा मय दिख रहा था। लोगों में भी चर्चा का विषय बना हुआ था।

इस अवसर पर पार्टी जिलाध्यक्ष परदेसी रविदास, सांसद पंकज चौधरी, सदर विधायक जय मंगल कन्नौजिया, पनियरा विधायक ज्ञानेंद्र सिंह, फरेंदा विधायक बजरंग बहादुर सिंह, सिसवा विधायक प्रेम सागर पटेल सहित सैकड़ों की संख्या में पार्टी नेता शामिल हुए।


[ हिंदी एक्सप्रेस न्यूज़ के एंड्राइड ऐप को डाऊनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें, आप हमें फेसबुकट्विटरयूट्यूब और इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं। ]

Comments