गोरखपुर: राशन कार्ड पर पत्नी की जगह लग गई साली की तस्वीर, घर में मचा बवाल

गोरखपुर: आपूर्ति विभाग की एक छोटी सी चूक एक परिवार के कलह की वजह बन गई। राशन कार्ड पर पत्नी की जगह साली की फोटो लग जाने से घर में कलह शुरू हो गया है। इस गड़बड़ी से जहां पति और पत्नी में बातचीत बंद हो गई है वही साली भी नाराज हो गई है। अब पीड़ित आवेदक फोटो बदलवाने के लिए विभागों का चक्कर लगा रहा है। इस गड़बड़ी का खुलासा तब हुआ है जब गीता वाटिका के रहने वाले एम.एन. ओझा के पत्नी के हाथ राशन कार्ड लग गया। ओझा ने इस गड़बड़ी को अपनी पत्नी से चार साल तक छुपाए रखा लेकिन बीते दिनों कार्ड पत्नी के हाथ लग ही गया।
गीता वाटिका के रहने वाली दो भाइयों ने एक साथ राशन कार्ड के आवेदन किया था दोनों आवेदन उनकी पत्नियों के नाम से हुआ था। दोनों की पत्नियां आपस में बहने हैं। आवेदन के करीब पंद्रह दिन बाद जब दोनों का राशन कार्ड बन कर आया तो बड़े भाई के कार्ड में पत्नी की जगह साली की तस्वीर छप गई। जबकि छोटे भाई के पत्नी की फोटो सही लगी है। इससे पीड़ित के घर में कोहराम मचा हुआ है। एक तरफ़ पत्नी ने राशन कार्ड उठाकर फेंक दिया तो वहीं दूसरी तरफ साली ने भी अपने जीजा से बात करना बंद कर दिया है।


[ हिंदी एक्सप्रेस न्यूज़ के एंड्राइड ऐप को डाऊनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें, आप हमें फेसबुकट्विटरयूट्यूब और इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं। ]

Comments