गोरखपुर: एडीजी जोन ने बीआरडी मेडिकल कॉलेज का किया औचक निरीक्षण, दिए कई दिशा-निर्देश

गोरखपुर: कोरोना की दूसरी लहर के इस त्रासदी से चारों तरफ त्राहिमाम त्राहिमाम मचा हुआ है। शासन प्रशासन कोरोना के मरीजों को बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने के लिए प्रयासरत हैं। लेकिन देश व समाज के दुश्मन अपना जेब व अपना भला करने के फिराक में आमादा रहते हुए मरीजों को परेशान करने में मशगूल हैं। 
आए दिन मिल रही शिकायतों को देखते हुए एडीजी जोन अखिल कुमार ने पुलिस अधीक्षक उत्तरी मनोज कुमार अवस्थी, पुलिस अधीक्षक नगर सोनम कुमार, क्षेत्राधिकारी चौरी चौरा कुलदीप तिवारी के साथ बीआरडी मेडिकल कॉलेज के कोविड वार्ड सहित अस्पताल के अन्य स्थानों का निरीक्षण कर संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए कहा कि मेडिकल कालेज सहित अन्य कहीं भी किसी भी मरीज को किसी प्रकार की असुविधा नहीं होनी चाहिए। अगर किसी प्रकार की कोई शिकायत मिलती है तो उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। संबंधित अधिकारियों को एडीजी जोन अखिल कुमार ने कहा कि कोरोना संक्रमण में हर व्यक्ति को मानवता का परिचय देते हुए एक दूसरे की मदद करनी चाहिए।

जिससे कोरोना संक्रमित मरीजों व उनके परिजनों को सहयोग मिल सके। लेकिन कुछ जगहों से शिकायतें मिल रही है कि अस्पतालों में ऑक्सीजन सिलेंडर सहित अन्य मूलभूत सुविधाएं मरीजों को नहीं उपलब्ध हो पा रही हैं। उसको दृष्टिगत रखते हुए एडीजी जोन ने अपने मातहतों के साथ बीआरडी मेडिकल कॉलेज के सुपर स्पेशलिस्ट वार्ड सहित विभिन्न वार्डों का निरीक्षण करते हुए संबंधित को आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए कहा कि किसी भी मरीज को किसी भी प्रकार की असुविधा नहीं होनी चाहिए। अगर किसी भी प्रकार की किसी को असुविधा होती है उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी जिसका संबंधित अधिकारी और डॉक्टर अनुपालन करें।


[ हिंदी एक्सप्रेस न्यूज़ के एंड्राइड ऐप को डाऊनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें, आप हमें फेसबुकट्विटरयूट्यूब और इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं। ]

Comments