महराजगंज: ग्राम प्रधान ने कराया गांव में सेनीटाइजर का छिड़काव, लोगों से स्वच्छता की अपील

महराजगंज: कोरोना वायरस से बचाव के लिए पनियरा विकास खंड के गांव में नव निर्वाचित ग्राम प्रधानों द्वारा कीटनाशक दवाइयों का छिड़काव कराया जा रहा है। इसी क्रम में ग्राम सभा कुआचाप की ग्राम प्रधान शान्ति देवी व समाजसेवी वीरेंदर निषाद ने पूरे गांव में सैनिटाइजर का छिड़काव कराया। साथ ही ग्रामवासियों से स्वच्छता पर विशेष ध्यान देने की बात कही। वहीं ग्राम प्रधान ग्रामीणों से यह भी अपील की कि गांव के लोग अपने घर के आस-पास पानी न जमा होने दें और बिना मास्क लगाए या बिना काम के घर से बाहर ना निकले। किसी भी प्रकार का बुखार होने पर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर जरूर संपर्क करें और अपना अच्छे से इलाज कराएं या हमसे हर संभव मदद ले।
सफाई के नाम पर खानापूर्ति करते हैं सफाई कर्मचारी
वही ग्रामीणों ने सफाई कर्मचारियों का विरोध करते हुए बताया कि गांव में काफी दिनों से तैनात सफाई कर्मचारियों का कोई अता-पता नहीं है। जब भी फोन करो तो नंबर स्विच ऑफ बताता है। जिसकी वजह से गांव की नालियां जाम पड़ी है। सफाई के नाम पर कोई काम नहीं होता है। वहीं ग्राम प्रधान ने कहा कि इनकी शिकायत कई बार की गई लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई।


[ हिंदी एक्सप्रेस न्यूज़ के एंड्राइड ऐप को डाऊनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें, आप हमें फेसबुकट्विटरयूट्यूब और इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं। ]

Comments