महराजगंज: नौतनवा विधायक ने अपने निधि से एम्बुलेंस, ऑक्सिजन और आइसोलेशन बेड मंगाने के लिए उच्च अधिकारियों से किया बात

महराजगंज: इस कोरोना महामारी में सैकड़ों समाजसेवी और जनप्रतिनिधि लोगों की मदद के लिए आगे आये हैं। ऐसे में नौतनवा के विधायक अमन मणि त्रिपाठी ने मंडल के तमाम आलाअधिकारियों और महराजगंज के जिलाधिकारी डा. उज्जवल कुमार से विडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये बात किया और अपने नौतनवा विधानसभा क्षेत्र के गांव-गांव में कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए अपने विधायक निधि से एंबुलेंस, ऑक्सीजन प्लांट और अपने महाविद्यालय को आइसोलेशन बेड सेंटर बनाने के लिए निवेदन किया है। बताते चलें कि विधायक अमनमणि त्रिपाठी ने गत 26 अप्रैल को परियोजना निदेशक के लिए एक पत्र लिखा। 

अपने पत्र के माध्यम से उन्होंने अपने विधानसभा क्षेत्रवासियों के लिए 10 लाख के सामानों जैसे इन्फारेड थर्मामीटर, मास्क, डेटॉल हैंडवाश, डेटॉल साबुन, हैंड ग्लव्स इत्यादि सामानों का मुख्य चिकित्सा अधिकारी द्वारा क्रय करा कर अपने क्षेत्र के सभी सीएचसी, पीएचसी एवं प्रधानों तक सामग्री पहुंचाने और वितरण कराने की व्यवस्था सुनिश्चित कराने का अनुरोध किया। विधायक अमनमणि त्रिपाठी के इस कार्य की सराहना मंडल अधिकारीयों के साथ-साथ उनके विधानसभा क्षेत्र वासियों ने भी की।


[ हिंदी एक्सप्रेस न्यूज़ के एंड्राइड ऐप को डाऊनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें, आप हमें फेसबुकट्विटरयूट्यूब और इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं। ]

Comments